WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Warehouse Corporation Vacancy 2024: वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन में 5351 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, अंतिम तिथि 10 सितंबर तक

Warehouse Corporation Vacancy 2024: वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कार्पोरेशन भोपाल में अलग- अलग 65 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, Warehouse Corporation के लिए आवेदन 10 सितंबर तक होने वाले है।

IBPS Bank Officer Vacancy 2024

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन ऑफलाइन 

माध्यम से कर सकते है। वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन में 65 पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें चौकीदार कम हेल्पर के लिए 48 पद, उप यंत्री के लिए 2 पद, उपयंत्री संविदा के लिए 1 पद, सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के लिए 5 पद, सहायक गुणवत्ता नियंत्रक संविदा के लिए 2 पद, सहायक लेखापाल के लिए 4 पद, कनिष्ठ सहायक डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 2 पद और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए 1 पद रखे गए है। वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 अगस्त से 10 सितंबर 2024 तक के सकते है।

Warehouse Corporation Vacancy 2024 आवेदन शुल्क

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा है।

Warehouse Corporation भर्ती आयु सीमा

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष तक रखी गई है। वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 की आयु की गणना 1 अगस्त 2024 को आधार मानकर की जाएगी। आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आईबीपीएस बैंक ऑफिसर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता 12वीं कक्षा पास रखी गई है। इसके साथ अभ्यर्थी के पास संबंधित क्षेत्र में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।।

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती चयन प्रक्रिया

वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए चयन साक्षात्कार, डॉक्युमेंट वेरीफिकेशन और भर्ती नियमों के आधार पर किया जायेगा। अधिक जानकरी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरुर देखे जिसकी लिंक नीचे दी गई है।

आईबीपीएस बैंक ऑफिसर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

Warehouse Corporation Vacancy 2024 के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के लिये आवेदन फॉर्म ओपन करना होगा, इसके बाद आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है। इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर को अपलोड  करना हैं।

इसके बाद आपको कैटेगरी अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना है आवेदन फॉर्म में सभी जानकारी भरने के बाद इसको फाइनल सबमिट कर देना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

लघु उद्योग निगम चपरासी भर्ती का 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Warehouse Corporation Vacancy 2024

आवेदन फॉर्म शुरू: 16 अगस्त 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 10 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

WhatsApp Group Join Now
telegram Group Join Now

Leave a Comment